E - News Uttarakhand
Ultimate magazine theme for WordPress.

चार्ट प्रतियोगिता में श्रेया भट्ट को मिला प्रथम स्थान

0 80

डोईवाला : शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के वनस्पति विज्ञान विभाग में नेशनल पॉल्यूशन प्रीवेंशन डे पर एक ऑनलाइन चार्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

यह प्रतियोगिता बीएससी बायो ग्रुप के सभी छात्रों के लिए आयोजित की गई थी। इस प्रतियोगिता में बीएससी के लगभग 42 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

चार्ट प्रतियोगिता में प्रमुख रूप से श्रेया भट्ट, नेहा पाल, स्वाति पुंडीर, मानसी चमोली, आयुषी,समीक्षा मंमगाई , रिया जोशी, श्रेया भट्ट, शालिनी नेगी, अनीशा साह, सोनिया सोनिका उनियाल, अनुज सिंह, मधुसूदन भट्ट सहित 42 विद्यार्थी सम्मिलित हुए।

इस प्रतियोगिता में श्रेया भट्ट ने प्रथम स्थान, अमीषा शाह ने द्धितीय स्थान, व गौरव भट्ट ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जबकि समीक्षा मंमगाई एवं सोनिका उनियाल को सांत्वना पुरस्कार से पुरुस्कृत किया गया।

इस अवसर पर वनस्पति विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ० एसके कुड़ियाल ने कहा की विभाग समय-समय पर इस प्रकार के आयोजन कराता रहता है, जिससे कि विद्यार्थियों के मानसिक विकास में बढ़ोतरी हो सके।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ० डीसी नैनवाल ने कहा की प्रतियोगिता संपन्न करवाने से विद्यार्थियों के बीच एक सकारात्मक प्रतियोगिता की धारणा बनती है, एवं उनके बौद्धिक स्तर में बढ़ोतरी होती है। निर्णायक मंडल में डॉo एम.एस रावत एवं डॉ० प्रतिभा बलूनी उपस्थित रहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.