स्वदेशी जागरण मंच ने किया कार्यकारिणी का विस्तार

0 63

स्वदेशी जागरण मंच ने किया कार्यकारिणी का विस्तार

डोईवाला : आज स्वदेशी जागरण मंच के प्रांत कार्यालय में संगठन का विस्तार करते हुए अठुरवाला निवासी गणेश बिष्ट को स्वदेशी जागरण मंच देहरादून के जिला संयोजक के पद पर नियुक्त किया गया, जिस पर उपस्थित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने गणेश बिष्ट को दायित्व दिए जाने पर हर्ष व्यक्त किया।

इस अवसर पर स्वदेशी जागरण मंच के विभाग संयोजक अरविन्द नेगी ने बताया कि बिष्ट पिछले 6 सालो से (बिना मिट्टी के खेती हाइड्रोपोनिक फार्मिंग)कर रहे हैं, और इस टेक्नोलॉजी के माध्यम से लोगो में जागरूकता हेतु पानी बचाओ, शुद्ध उगाओ, स्वस्थ खाओ, अभियान चलाया हुआ है।

उनकी लोगो में जागरूकता के लिए सक्रियता व कार्यकुशलता को देखते हुए देहरादून स्थित प्रांत कार्यालय में प्रांत संयोजक सुरेन्द्र ने उनके दायित्व की घोषणा की। उन्होंने बताया कि बिष्ट स्वयं का स्वरोजगार करने के साथ-साथ समाजसेवा से भी जुड़े हैं, और उनको दायित्व देने से स्वदेशी जागरण मंच को मजबूती मिलेगी और मंच व बिष्ट के द्वारा चलाए जा रहे अभियान स्वदेशी स्वावलंबन आत्मनिर्भर भारत अभियान को राज्य में तीव्र गति मिलेगी।

इस अवसर पर बिष्ट ने मंच के सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद और आभार जताया, और कहा कि दिए गए दायित्व का जिम्मेदारी और पूर्ण निष्ठा से संगठन के कार्यों को आम लोगो तक पहुंचने का कार्य करूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.