E - News Uttarakhand
Ultimate magazine theme for WordPress.

Amazon Prime ने मिर्जापुर(Mirzapur) के तीसरे सीज़न की घोषणा की जानिए पूरी खबर

0 36
5 / 100

Mirzapur में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा और रसिका डुगल की मुख्य भूमिका वाली एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी है।

Highlights

  • Mirzapur का दूसरा सीज़न पिछले महीने रिलीज़ हुआ
  • इसमें विजय वर्मा और प्रियांशु पेंदुली जैसे नए सेट कलाकार दिखाई दिए
  • यह रिलीज के 7 दिनों के भीतर प्राइम में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया
Mirzapur series 2

Amazone Prime वीडियो ने गुरुवार को घोषणा की कि वे तीसरे सीज़न के लिए लोकप्रिय क्राइम ड्रामा Mirzapur Series का नवीनीकरण कर रहे हैं।

इस शो के सीज़न दो, जो रिलीज़ होने के सिर्फ सात दिनों के भीतर भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया, पिछले महीने ही शुरू हुआ था।

Mirzapur के दूसरे सीज़न ने न केवल सबसे अधिक पूर्णता दरों में से एक दर्ज किया, बल्कि उल्लेखनीय रूप से लगभग आधे दर्शकों ने श्रृंखला पूरी की, द्वि-घड़ी ने अपने लॉन्च के सिर्फ 48 घंटों के भीतर दूसरा सीज़न देखा, एक नया बेंचमार्क स्थापित करते हुए, एक रिलीज़ में स्टीमर ने कहा।

Mirzapur में अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग के साथ प्रमुख भूमिकाओं में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, की एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी है।

Mirzapur 3 Announced by Amazon Prime Video

दूसरे सीज़न में भी विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युलि और ईशा तलवार जैसे नए सेट अभिनेताओं को पेश किया गया। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और निर्मित श्रृंखला का दूसरा सीज़न, सेवा पर जारी होने के सात दिनों के भीतर 180 से अधिक देशों में देखा गया था, रिलीज़ ने कहा।

मूल रूप से 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला दूसरा सीज़न, प्रशंसकों से उच्च प्रत्याशा के बीच एक दिन पहले आया। Amazone Prime वीडियो इंडिया के इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा कि मिर्जापुर के नए सीज़न पर ज़बरदस्त प्रतिक्रिया सपने देखने वाले की प्रतिबद्धता और प्रयासों का एक प्रमाण है।

अपर्णा पुरोहित ने एक बयान में कहा, “पिछले दो वर्षों में, दर्शक Mirzapur के विशाल ब्रह्मांड और इसके पात्रों के साथ जुड़ते रहे। इस सीज़न के लिए उन्होंने जो प्यार दिखाया, वह अभूतपूर्व है।”

एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, “दो शानदार सीजन के बीच, Mirzapur एक वैश्विक सनसनी बन गई है और हम ऐसा करने के लिए Amazone Prime वीडियो के साथ अधिक खुश नहीं हो सकते हैं!

Kaleen Bhaiya is Back But Who Will be The New King?

शो का बड़े पैमाने पर आयामी और दर्शकों का प्यार का परिमाण। नए सीज़न की ओर सोशल मीडिया पर इसकी रिलीज़ के दिनों में प्रतिक्रियाओं के माध्यम से देखा गया था, और हम वास्तव में प्रतिक्रिया से विनम्र हैं। ”

मुन्ना (दिव्येन्दु) और गुड्डू (अली फज़ल) ने दूसरे सीज़न में मिर्ज़ापुर पर कब्ज़ा करने की लड़ाई लड़ी, जो राजनीति और अपराधियों के बीच सांठगांठ के चलते सत्ता, राजनीति और बदले में भी आ रही है।

जबकि मिर्ज़ापुर 1 एक त्वरित हिट था और अन्य ह्रदय अपराध नाटकों का अनुसरण करने का मार्ग प्रशस्त किया, मिर्जापुर 2 में उसी अपील का अभाव था।

हालांकि, इसने अगले सीज़न के लिए एक दिलचस्प ग्राउंडवर्क बनाया और दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या कालेन भैया अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए वापस आएंगे।

Toशो के दो महत्वपूर्ण पात्र – बाउजी (कुलभूषण खरबंदा द्वारा अभिनीत) और मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा द्वारा अभिनीत) को सीज़न 2 में मार दिया गया था। यह देखना रोमांचक होगा कि कहानी यहाँ से कैसे आगे बढ़ती है और सभी नए पात्रों को पेश किया जाता है। ध्यान रहे!

(हेडलाइन को छोड़कर, यह कहानी ENew के Authors द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित हुई है।)

Leave A Reply

Your email address will not be published.