E - News Uttarakhand
Ultimate magazine theme for WordPress.

हाथरस की मनीषा बाल्मीकि के साथ गैंगरेप व मृत्यु पर यूथ कोंग्रेस ने की यूपी सरकार की निंदा

0 57
55 / 100

हाथरस की मनीषा बाल्मीकि के साथ गैंगरेप व मृत्यु पर यूथ कोंग्रेस ने की यूपी सरकार की निंदा

डोईवाला – यूथ कांग्रेस डोईवाला द्वारा उत्तर प्रदेश हाथरस की मनीषा बाल्मीकि के साथ गैंगरेप व मृत्यु के बाद उत्तर प्रदेश प्रशासन व उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा मनीषा बाल्मीकि का मृत शरीर उनके परिवार को ना सौंपकर जो अपराधियों को बचाने व दलितों का शोषण करने के लिए रात 2:00 बजे उसका पार्थिव शरीर को जलाया गया, उसके विरोध में डोईवाला विधानसभा के लोगों व महिलाओं के द्वारा एक कैंडल मार्च निकाली गया।

इस अवसर पर यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी ने कहा कि मनीषा वाल्मीकि के साथ जो जघन्य अपराध हुआ है उसकी हम सब घोर निंदा करते हैं, और साथ ही साथ हम यह मांग करते हैं कि हमारी बहन मनीषा वाल्मीकि के साथ जिन दरिंदों ने यहा अपराध किया है, उन्हें फांसी की सजा जल्द होनी चाहिए। और साथ ही साथ राहुल सैनी ने उत्तर प्रदेश प्रशासन व उत्तर प्रदेश पुलिस के रवैया की भी घोर निंदा की।

पूर्व ब्लाक अध्यक्ष कांग्रेश मनोज नौटियाल ने कहा कि योगी सरकार व मोदी सरकार यह नारा देती है, कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ परंतु धरातल पर इसके विपरीत ही केंद्र की मोदी सरकार व उत्तर प्रदेश की राज्य सरकार कार्य कर रही है। हम सब जानते हैं कि हिंदू धर्म में रात को किसी का अंतिम संस्कार नहीं किया जाता, किंतु हम यह नहीं जानते की योगी सरकार की क्या मंशा रही है कि उन्होंने मनीषा बाल्मीकि के शरीर को रात 2:00 बजे जला दिया। और मनीषा के परिवार को या अवसर भी नहीं दिया कि वह अपनी पुत्री का स्वयं अंतिम संस्कार कर सकें। इसकी हर भारतवासी घोर निंदा करते है।

इस मौके पर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि सागर मनवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नैतिकता के आधार पर तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, और इस घिनौने काम में जो भी अधिकारी व लोग शामिल हैं, उनके विरुद्ध शीघ्र अति शीघ्र कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

इस मौके पर वार्ड मेंबर सोनिका चौहान, सुषमा, रजनी, सविता सुदेश , पार्वती, बिना, सुनीता नीलम, छोटी, उर्मिला, मनोज पाल, सूरज भट्ट, सावन राठौर, शुभम कंबोज, अनुज कनौजिया, गोलू , आसिफ, आरिफ, हेमंत, रवि नेगी, आरिफ, सादिक, मोहम्मद रजा, विनोद, हिमांशु पाल, अमन बिष्ट, स्वतंत्र, मनीष यादव, राहुल आर्य, विमल गोला, उस्मान अली, मनोज नेगी, बलविंदर सिंह, अंकित कुमार, नवीन मिश्रा, सनी, सादिक अली, आशिक, अमित सैनी, अनीस अहमद, मनप्रीत सिंह, प्रदीप ,पदम, धीरज आदि तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.